ब्रायंट की मौत ने ज़िंदगी के प्रति नजरिया बदला: कोहली

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 04:32:04 PM
Bryant's death changed his outlook towards life: Kohli

हैमिल्टन। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि एनबीए के दिग्गज कोबे ब्रायंट की हेलीकाप्टर दुर्घटना में हुई मौत ने उनके लिए ज़िंदगी के मायने बदल दिये हैं। दो बार के ओलंपिक चैम्पियन ब्रायंट को बास्केटबाल के सबसे सफल खिलाडिय़ों में से एक माना जाता है। पिछले महीने 41 साल के ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी गियाना सहित सात लोगों की हेलीकाप्टर दुर्घटना में मौत हो गयी थी।

कोहली ने मंगलवार को कहा, ‘‘ सबसे पहले तो यह हर किसी को स्तब्ध करने वाली खबर थी। मैं उन्हें खेलते देखते हुए बड़ा हुआ हूं। लेकिन कोई ऐसा हो जिसका आप अनुसरण करते हैं उसकी मौत हो तो आपके लिए ज़िंदगी का नजरिया बदल जाता है। भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘ आखिर में ज़िंदगी काफी अस्थिर हो सकती है।

यह बहुत अप्रत्याशित है। कई बार हम दबाव में होते हैं कि कल क्या करना है और ऐसे में ज़िंदगी का लुत्फ उठाना भूल जाते हैं। हमारे पास जो भी है उसकी सराहना की जानी चाहिए और उसका आभारी होना चाहिए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.