Chennai Test : 7 साल बाद होम ग्राउंड पर मिली भारत को टेस्ट में हार, पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कोहली की कप्तान पर उठाए सवाल, बोले - क्या विराट ने जानबूझकर ऐसा किया था...? क्या भारत रिलैक्स्ड स्टाइल चाहता है...?

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Feb 2021 02:30:55 PM
Chennai Test: After 7 years in home Test loss to India, former English captain raised questions on Kohli's captain, he said - did Virat deliberately do this ...? Does India want Relaxed Style ...?

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज में टीम इंडिया ने पहला टेस्ट गंवा दिया था, जिसमें विराट कप्तान थे, इसके बाद विराट पैटरनिटी लीव पर लौटे और अजिंक्य रहाणे ने बाकी तीन मैचों में कप्तानी की, जिसमें से भारत ने 2 टेस्ट जीते जबकि एक टेस्ट ड्रॉ कराया। चेन्नई में मिली हार के बाद से उनकी कप्तानी को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक ने भी पहले टेस्ट में विराट की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं।

2013 के बाद से टेस्ट क्रिकेट में होम ग्राउंड पर यह टीम इंडिया की महज दूसरी हार है। उन्होंने कहा कि पहली पारी में टीम इंडिया में काफी खामियां दिखीं। दूसरी पारी में विराट वैसे दिखे, जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

उन्होंने कहा कि क्या विराट ने जानबूझकर ऐसा किया था क्योंकि ऐसा कहा गया था कि भारत थोड़ा रिलैक्स्ड स्टाइल चाहता है? यह उसके लिए काम का नहीं रहा, यह उसका स्वाभाविक तरीका नहीं है, तो उसने वही किया, जिसके लिए वह जाना जाता है, इससे टीम को सफलता मिली है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.