राजस्थान के खिलाफ दिलासा देने उतरेगी चेन्नई, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग सी

Samachar Jagat | Saturday, 21 May 2022 09:28:40 AM
Chennai will go to find consolation win against Rajasthan, see the probable playing C of both the teams

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए प्लेऑफ के लिहाज से ये मैच काफी अहम होने वाला है. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ एक जीत उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) को पछाड़कर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच जाएगी, जो टीम के लिए फायदेमंद साबित होगी। वहीं सीएसके अपने सीजन के फाइनल मैच में कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाने की कोशिश करेगी। उनका गेमप्ले योजना के अनुसार नहीं चला और यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इस मुठभेड़ के लिए कैसे तैयारी करते हैं। हालांकि उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन वह राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के लिए खतरा बन सकता है।

दीपक चाहर के चोटिल होने से सीएसके को बड़ा झटका लगा है। हालांकि, मुकेश चौधरी ने इस सीजन में नई गेंद से पावरप्ले में चेन्नई के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। मुकेश चौधरी इस सीजन में नई गेंद से पावरप्ले में चेन्नई के लिए अच्छी खोज रहे हैं। महेश दीक्षा में उन्हें एक ऐसा स्पिनर मिला है जो लंबे समय तक फ्रेंचाइजी के साथ रह सकता है। रुतुराज गायकवाड़ ने कुछ मैचों में छाप छोड़ी है और उनका फॉर्म तय करेगा कि टीम इस मैच में कैसा प्रदर्शन करती है।


 
वहीं, जोस बटलर इस पूरे आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए वन मैन आर्मी रहे हैं। राजस्थान ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर बिना किसी दिक्कत के टॉप-4 में जगह बनाई है। बटलर मौजूदा सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 13 मैचों में 627 रन बनाए हैं। इसके साथ ही राजस्थान के पास टूर्नामेंट का सबसे घातक गेंदबाजी आक्रमण भी है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रणंद कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, शिवम दुबे, एन जगदीसन, एमएस धोनी (कप्तान), मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मथिशा पथिराना, मुकेश चौधरी



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.