Sports Gossip: पहली बार ससेक्स के लिए खेलते नजर आएंगे चेतेश्वर पुजारा कू पर बोले- अब और इंतजार नहीं कर सकता

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 12:54:05 PM
Cheteshwar Pujara to be seen playing for Sussex for the first time says on Koo - can't wait anymore

नई दिल्ली: उनका कहना है कि 'प्रैक्टिस मेक ए मैन परफेक्ट' नहीं है और टीम इंडिया के क्लासिक बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इस कहावत का इस्तेमाल करने में लगे हुए हैं। इंग्लैंड में चल रहे काउंटी क्रिकेट में शामिल होने के लिए इंग्लैंड पहुंचे पुजारा ने पहली बार ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब में शामिल होने की इच्छा जताई है। ससेक्स 14 अप्रैल को काउंटी चैंपियनशिप का अपना दूसरा मैच खेलेगा और पुजारा इस टीम के लिए पदार्पण करेंगे।

 


 

दरअसल, पुजारा ने देसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ''कल से @sussexccc के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत के लिए तैयार, मैदान पर उतरने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.'' चेतेश्वर पुजारा को काउंटी क्रिकेट में शामिल होने के लिए पहले ही इंग्लैंड पहुंचकर ससेक्स से जुड़ना था, लेकिन वीजा मिलने में देरी के कारण वह 7 अप्रैल से शुरू हो रहे पहले मैच का हिस्सा नहीं बन सके।

ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब चेतेश्वर पुजारा की चौथी टीम है। पुजारा इससे पहले डर्बीशायर, नॉटिंघमशायर और यॉर्कशायर टीमों के लिए खेल चुके हैं। ससेक्स ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टेविस हेड की जगह टीम इंडिया के टेस्ट विशेषज्ञ पुजारा को शामिल किया है। ससेक्स काउंटी चैंपियनशिप में अपना दूसरा मैच डर्बीशायर के खिलाफ खेलेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.