अभी अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लेंगे Chris Gayle, कही ये बात

Samachar Jagat | Friday, 01 Jan 2021 06:10:15 PM
Chris Gayle will not retire from international cricket yet

इंटरनेट डेस्क। वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के नाम टी-20 क्रिकेट में कई विश्व रिकॉर्ड है। उनकी गिनती दुनिया के तूफानी बल्लेबाजों में होती है। बाएं हाथ का ये बल्लेबाज अभी अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के मूड में बिल्कुल भी नही है। अभी तो इनकी इच्छा अगले दो टी-विश्व कप में खेलने की है। 

एक साक्षात्कार में वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने संन्यास की योजना को लेकर कहा कि रिटायरमेंट का अभी कोई भी प्लान नहीं है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि अभी मैं पांच साल और क्रिकेट खेल सकता हूं। 41 साल के क्रिस गेल इस साल भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप के साथ ही साल 2022 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप में खेलना चाहते हैं। 

गेल के नाम इंडियन प्रीमियर लीग में भी कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। उनके नाम आईपीएल में सर्वाधिक शतक लगाने, सबसे बड़ी पारी खेलने और सर्वाधिक छक्के लगाने के रिकॉर्ड दर्ज हैं।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.