व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के कारण आईपीएल नहीं खेलेंगे Comis

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2022 12:16:43 PM
Comis will not play IPL due to hectic international schedule

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के टेस्ट और वनडे कप्तान पैट कमिस ने व्यस्त अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के कारण मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सत्र में नहीं खेलने का फैसला किया । वर्ष 2015 में आईपीएल में पदार्पण करने वाले कमिस दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग में 42 मैच खेल चुके हैं । उन्होंने पिछले सत्र में पांच मैचों में 10. 69 की इकॉनामी रेट से सात विकेट लिये ।

कमिस ने ट्वीट किया ,'' मैने अगले साल आईपीएल नहीं खेलने का कठिन फैसला लिया है । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कार्यक्रम काफी व्यस्त है और अगले 12 महीने में काफी टेस्ट और वनडे खेलने है । मैं विश्व कप और एशेज श्रृंखला से पहले आराम करूंगा ।’’
उन्होंने कहा ,'' हालात को समझने के लिये केकेआर का धन्यवाद । इतनी शानदार टीम है और उम्मीद है कि जल्दी ही लौटूंगा ।’’

हाल ही में संपन्न विश्व कप में कमिस अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके और चार मैचों में नौ के करीब इकॉनामी रेट से तीन ही विकेट लिये । आस्ट्रेलिया को 2023 में भारत में बॉर्डर . गावस्कर ट्रॉफी (फरवरी और मार्च) खेलनी है जबकि 16 जून से 30 जुलाई तक एशेज श्रृंखला खेली जायेगी । भारत में वनडे विश्व कप अगले साल अक्टूबर नवंबर में होगा। इंग्लैंड के बल्लेबाज सैम बिलिग्स ने भी टेस्ट क्रिकेट पर फोकस करने के लिये आईपीएल 2023 नहीं खेलने का फैसला किया है । 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.