Communal Card In Cricket : टीम इंडिया के इस पूर्व सलामी बल्लेबाज पर उत्तराखंड क्रिकेट संघ ने क्रिकेट में इस्लाम को बढ़ावा देने के गंभीर आरोप लगाए, लेकिन इन दो दिग्गज़ों ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है और लिखा है...भाई मैं आपके साथ हूं...!

Samachar Jagat | Thursday, 11 Feb 2021 07:42:08 PM
Communal Card In Cricket: The former India opener made serious allegations against the Uttarakhand Cricket Association for promoting Islam in cricket, but these two stalwarts have denied these allegations outright and wrote ... Brother I With ...

इंटरनेट डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर पर उत्तराखंड क्रिकेट संघ ने इस्लाम को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। आज गुरुवार को इसके बचाव में कई पूर्व क्रिकेटर उतरे हैं। इस बीच भारत के पूर्व महान स्पिन गेंदबाज व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की क्रिकेट समिति के प्रमुख अनिल कुंबले ने जाफर का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि मैं, आपके साथ हूं वसीम। आपने सही किया। दुर्भाग्यशाली खिलाड़ी हैं, जिन्हें आपके मेंटर नहीं होने की कमी खलेगी।

वहीं इस मामले में टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने भी वसीम जाफर का बचाव किया। उन्होंने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपको यह समझाना पड़ा। ऐसा नहीं होना चाहिये था आपके साथ।

 

गौरतलब है कि उत्तराखंड क्रिकेट संघ ने जाफर पर राज्य की टीम के कोच के रूप में धर्म आधारित चयन करने का प्रयास करने के आरोप लगाए हैं। हालांकि पूर्व क्रिकेटर ने संघ के इन आरोपों को खारिज कर दिया। जाफर ने कहा कि जो मेरे ऊपर धार्मिक आरोप लगाए हैं उनसे मुझे दुख हुआ है। मैं इकबाल अब्दुल्ला का समर्थन करता हूं और उसे कप्तान बनाना चाहता था जो सरासर गलत है। मैं ऐसा नहीं कहा था। राज्य क्रिकेट बोर्ड द्वारा मेरे ऊपर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.