टोक्यो में चल रहे 32वें ओलंपिक में कोरोना का साया, खेल गांव में आज 24 लोग संक्रमित मिले, तीन एथलीट शामिल

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jul 2021 01:02:06 PM
Corona's shadow in the ongoing 32nd Olympics in Tokyo, 24 people found infected in the sports village today, three athletes involved

स्पोर्ट्स डेस्क। जापान में चल रहे टोक्यो ओलंपिक में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। खेल गांव तक कोरोना वायरस ने एंट्री मार ली है। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक कमेटी सहित आयोजन से जुड़े लोगों को लगातार कोरोना के बढ़ते मामले परेशान कर रहे हैं। आज गुरुवार को टोक्यो के खेल गांव में कोरोना वायरस से 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं जिसमें तीन ओलंपिक में शामिल एथलीट भी हैं। बढ़ते हुए मामलों की कुल संख्या अब 194 तक जा पहुंची है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संक्रमित पाए गए लोगों में खेल गांव के कर्मचारियों और कोंट्रेक्टर के अलावा तीन एथलीट भी शामिल हैं। इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ओलंपिक के आयोजन के कारण जापान की राजधानी टोक्यो में इस समय करीब 38 हजार 500 लोग विदेशी हैं। विदेशी लोगों पर भी जापान सरकार ने पूरी तरह नजर रखने के आदेश दिये हैं। 

गौरतलब है कि जापान में बीते 24 घंटे में कोरोना के करीब 9583 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें से 3177 मामले राजधानी टोक्यो में मिले हैं। कोरोना माहमारी से निपटने के लिए जापान सरकार ने राजधानी टोक्यो में चौथी बार इमरजेंसी लगाई है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.