'Couldn't Play Even 20 Overs': पाकिस्तान ब्रुटली ट्रोलड आफ्टर बीइंग बून्दलेड फॉर 147 अगेंस्ट इंडिया

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 11:54:43 AM
'Couldn't Play Even 20 Overs': Pakistan Brutally Trolled After Being Bundled For 147 Against India

टीम इंडिया के फैंस उत्साहित थे क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान को 147 रन से कम पर आउट कर दिया और मेन इन ग्रीन 19.5 ओवर में ऑल आउट हो गई। चूंकि बाबर आजम की टीम 20 ओवर भी पूरे नहीं कर पाई। इसलिए उन्हें ट्विटर पर भारतीय फैंस द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया गया।

पिछले साल पाकिस्तान ने टी 20 आई विश्व कप में भारत को आउट कर दिया था। हालांकि, रोहित शर्मा के पक्ष ने अपना बदला लिया क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान को 147 रनों पर समेट दिया।मोहम्मद रिजवान 43 रन के अपने स्कोर के साथ पाकिस्तानी बल्लेबाजों की पसंद थे। हालांकि  उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज प्रभावित नहीं कर सका। भुवनेश्वर कुमार ने अपने चार विकेट के स्पैल से दबदबा बनाया और हार्दिक पांड्या ने भी 3 विकेट का योगदान दिया।

इस बीच, पाकिस्तान की पारी के बाद भारतीय फैंस जश्न के मूड में थे। विराट कोहली ने अपने वापसी मैच में 35 रन बनाए इसके बाद रवींद्र जडेजा ने 35 रन का एक और प्रयास किया। हार्दिक पांड्या ने अंतिम रन बनाए क्योंकि उनकी 33 रनों की नाबाद पारी ने भारत को लाइन में खड़ा कर दिया और बाबर आजम के पक्ष में 5 विकेट से जीत दर्ज की।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.