Covid-19 Effect on IPL 2021 : कोरोना के मामले देश में ऐसे ही बढ़ते रहे तो अगले कुछ दिनों में स्थगित हो सकता है आईपीएल, कोरोना के चलते अंपायर नितिन मैनन घर लौटे

Samachar Jagat | Thursday, 29 Apr 2021 06:05:34 PM
Covid-19 Effect on IPL 2021: If the Corona cases continue to rise in the country, then the IPL may be postponed in the next few days, due to Corona, umpire Nitin Manon returned home

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लग रहा है कि दुनिया की सबसे बड़ी और महंगी क्रिकेट लीग खतरे में पड़ सकती है। माना ये भी जा रहा है कि टूर्नामेंट को स्थगित भी किया जा सकता है। विदेशी खिलाड़ियों के लगातार देश छोड़ने के बाद आज गुरुवार को एक और बड़ी खबर ने इस बात को बल दिया है। आईपीएल में अंपायरिंग पैनल में शामिल अंपायर नितिन मेनन ने आईपीएल-14 से हटने का फैसला किया है।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मेनन की मां और पत्नी दोनों कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते वह अपने घर इंदौर लौट गए। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई अंपायर पॉल राइफल भी स्वदेश लौटना चाहते हैं लेकिन उनके देश ने भारत के साथ हवाई यात्रा निलंबित कर रखी है। इसलिये वे अभी नहीं जा सके हैं। 

बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि नितिन मेनन का बच्चा अभी छोटा है, उनकी मां और पत्नी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हमारे पास कई घरेलू अंपायर बैक-अप के तौर पर हैं। वे उन मैचों में अंपायरिंग करेंगे, जिनमें मेनन उतरने वाले वाले थे। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.