Cricket&Entertainment : हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा ने रेड रोज हाथों में लिये इंस्टा पोस्ट शेयर की तो क्रिकेटर केएल राहुल ने लिये मजे, बोले -आप मुझे बाद में थैंक्स कह सकती हैं !

Samachar Jagat | Monday, 22 Feb 2021 03:02:56 PM
Cricket and Entertainment: Hardik Pandya's wife Natasha shared an Insta post with Red Rose in hand, then cricketer KL Rahul enjoyed it, said - you can call me thank you later!

स्पोर्ट्स/एंटरटेनमेंट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लगातार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पति हार्दिक पंड्या और बेटे अगस्त्य के साथ छुट्टियों की फोटो शेयर की थीं और उन्हें खूब पसंद भी किया गया था।

नताशा स्टैनकोविक ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वह हाथ में लाल गुलाब लिए नजर आ रही हैं।
नताशा के हाथ में लाल गुलाब है और वह खुद को आईने में निहार रही हैं। लेकिन मजेदार यह कि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के.एल. राहुल ने इस पर मजेदार कमेंट भी किया है।

नताशा स्टैनकोविक ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर गुलाब के इमोजी के साथ शेयर किया था। इस फोटो में वह गुलाब लिए नजर आईं। क्रिकेटर के.एल. राहुल ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आप मुझे बाद में थैंक कह सकती हैं। इस तरह उनके इस कमेंट पर भी फैन्स के खब रिएक्शन आ रहे हैं। इस फोटो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

नताशा स्तांकोविक ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। नताशा ने बिग बॉस और 'नच बलिए' जैसे रियलिटी शो से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने 'डीजे वाले' बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.