Cricket Australia ने किया अनुबंधित खिलाड़ियों के नाम का ऐलान, इन दिग्गजों को नहीं मिली जगह

Samachar Jagat | Friday, 23 Apr 2021 04:59:42 PM
Cricket Australia announced the names of contracted players

इंटरनेट डेस्क। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने 2021-22 सत्र के लिए 17 अनुबंधित खिलाडिय़ों के नाम का ऐलान कर दिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी खिलाडिय़ों की इस सूची में कई दिग्गज खिलाडिय़ों को जगह नहीं मिली है। 

जिन खिलाडिय़ों को इस सूची में जगह नहीं मिली है, उनमें विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड, सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स, ऑलराउंडर मिशेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस शामिल हैं। 

हालांकि ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन पहली बार इस सूची में जगह बनाने में सफल रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार इस सूची में पहले 20 खिलाडिय़ों को शामिल किया गया था, लेकिन 2021-22 सत्र के लिए केवल 17 खिलाडिय़ों को ही अनुबंध सौंपा गया है। 2021-22 सत्र में कंगारू टीम को भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप के साथ ही घरेलू एशेज शृंखला में भी हिस्सा लेना है। 

ऑस्ट्रेलिया के अनुबंधित खिलाड़ी: स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, डेविड वार्नर, पैट कमिंस, आरोन फिंच, एडम जम्पा, एश्टन एगर, एलेक्स केरी, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, लियोन, मैक्सवेल, टिम पेन, पैटिनसन, जेनी रिचर्डसन और केन रिचर्डसन। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.