क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक बार फिर रचा इतिहास

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 10:35:35 AM
Cristiano Ronaldo creates history once again

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पेनल्टी विजेता के रूप में घर जाने से पहले अपने करियर का 800 वां गोल किया है क्योंकि मैनचेस्टर यूनाइटेड ने दो अहम वीएआर फैसलों की यादगार प्रतियोगिता में आर्सेनल को हराया है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए


 
ब्रूनो फर्नांडीस (44' मिनट),
क्रिस्टियानो रोनाल्डो (52' मिनट, 70' मिनट दर्द)

शस्त्रागार के लिए

स्मिथ रो (13 मिनट),
ओडेगार्ड (54' मिनट)

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने पीछे से आकर आर्सेनल को 3-2 से हराया। आर्सेनल के लिए यह एक अजीब शुरुआत थी जब स्मिथ रोवे ने अपने ही खिलाड़ी द्वारा डी गे को घायल कर दिया। फर्नांडीस ने हाफ-टाइम से ठीक पहले यूनाइटेड के एक अच्छे कदम को समाप्त कर दिया। यूनाइटेड को आगे ले जाने के लिए रोनाल्डो ने अच्छा गोल किया, लेकिन ओडेगार्ड ने 2 मिनट बाद बराबरी कर ली। बाद में नार्वेगन ने फ्रेड को पेनल्टी देने के लिए पकड़ लिया, जिसे रोनाल्डो ने जोरदार ढंग से तीन अंक हासिल करने से रोक दिया।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक ऐतिहासिक गोल स्कोरिंग मील के पत्थर तक पहुंचे क्योंकि उनके 2 गोल ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को आर्सेनल को हराकर पीछे से आने में मदद की। गनर्स ने विचित्र परिस्थितियों में बढ़त ले ली जब एमिल स्मिथ-रो ने गेंद को नेट में डाल दिया, जबकि यूनाइटेड गोलकीपर डेविड डी गे चोटिल हो गए क्योंकि उनकी अपनी टीम के साथी फ्रेड एक कोने पर अपने पैर पर खड़े थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.