सीएसके को धोनी के 2021 और 2022 आईपीएल का हिस्सा होने की उम्मीद: विश्वनाथन

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Aug 2020 06:46:02 PM
CSK expects Dhoni to be part of 2021 and 2022 IPL: Vishwanathan

नयी दिल्ली। चेन्नई सुपरकिग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कासी विश्वनाथन को लगता है कि उनके करिश्माई खिलाड़ी महेंद्र सिह धोनी 2०21 और 2०22 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहेंगे।

धोनी पिछले साल विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेले हैं और 39 वर्षीय खिलाड़ी के आगामी आईपीएल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की उम्मीद है जो 19 सितंबर से 1० नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में खेला जायेगा। विश्वनाथन ने इंडियाटुडे डॉट इन से कहा, ''हमें एम एस धोनी के दोनों (2०2० और 2०21 आईपीएल) में हिस्सा होने की उम्मीद है और शायद इसके अगले साल 2०22 में भी। ’’

उन्होंने कहा, ''मुझे मीडिया से ही अपडेट मिल रहा है कि वह झारखंड में इंडोर नेट में ट्रेनिग कर रहे हैं। लेकिन हमें कप्तान के बारे में चिता करने की जरूरत नहीं है। हम उसके बारे में बिलकुल चिता नहीं करते। ’’ विश्वनाथन ने कहा, ''वह अपनी जिम्मेदारियों को जानता है और वह अपनी और टीम की देखभाल कर लेगा। ’’

इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक और चेन्नई सुपरकिग्स (सीएसके) फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन ने जनवरी में कहा था कि धोनी को 2०21 आईपीएल की नीलामी में टीम द्बारा बरकरार रखा जायेगा। पिछले साल विश्व कप के बाद से धोनी के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी था क्योंकि उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंध नहीं दिया था।

धोनी को अपने गृहनगर रांची में झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के इंडोर स्टेडियम में अभ्यास करते हुए देखा गया था। सीएसके ने अपने बेस में 16 से 2० अगस्त तक छोटा सा ट्रेनिग शिविर लगाने की योजना बनायी है। टीम के 21 अगस्त को यूएई रवाना होने की उम्मीद है और विश्वनाथन ने पुष्टि की कि सभी खिलाड़ी 14 अगस्त को चेन्नई में इकट्ठा होंगे। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.