CSK v/s PBKS : चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 53वां मुकाबला आज दोपहर साढ़े तीन बजे से, पंजाब प्लेआफ की दौड़ से पहले ही बाहर, चेन्नई जीती तो टॉप पर होगी टीम

Samachar Jagat | Thursday, 07 Oct 2021 12:03:33 PM
CSK v/s PBKS : IPL 53rd match between Chennai Super Kings and Punjab Kings from 3.30 pm today, Punjab is out even before the playoff race, if Chennai wins, the team will be on top

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में आज गुरुवार को डबल हेडर मुकाबले होंगे। 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भिड़ंत दोपहर साढ़े तीन बजे से होगी। वहीं 54वें मैच में शारजहा में राजस्थान रॉयल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से शाम साढ़े सात बजे होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी है। वहीं चेन्नई 18 अंक लेकर दूसरे नंबर पर मौजूद हैं। वहीं पंजाब किंग्स पहले ही प्लेआफ की जंग से बाहर हो चुकी है। वहीं चेन्नई आज जीती तो अंकतालिका में दिल्ली को छोड़कर 20 अंक के साथ टॉप पर पहुंच जाएगी। 

 

ʟᴇᴛ’s ɢɪᴠᴇ ɪᴛ ᴏᴜʀ ᴀʟʟ ᴛᴏᴅᴀʏ! ????????#SaddaPunjab #IPL2021 #PunjabKings #CSKvPBKS pic.twitter.com/c6jP6mkC8m

— Punjab Kings (@PunjabKingsIPL) October 7, 2021

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, पंजाब किंग्स की टीम ने अब तक 13 मुकाबलों में से 5 में जीत दर्ज की है। वहीं टीम को 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। पंजाब 10 अंक लेकर छठे नंबर पर मौजूद है। टीम का आईपीएल जीतने का सपना इस बार भी अधूरा ही रह गया। 

सीएसके और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर भी देख सकते हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.