CSK v/s SRH : आईपीएल के 44वें मैच में हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी चेन्नई सुपरकिंग्स, धोनी ने बनाए ये दो रिकॉर्ड ?

Samachar Jagat | Friday, 01 Oct 2021 11:13:45 AM
CSK v/s SRH: Chennai Super Kings became the first team to reach the playoffs by defeating Hyderabad by 6 wickets in the 44th match of IPL, Dhoni made these two records?

स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 44वें मैच में चेन्नई हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को छह विकेट से हराया। इस जीत के साथ सीएसके के खाते में कुल 18 प्वॉइंट्स हो गए हैं और धोनी एंड कंपनी ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है। कप्तान धोनी ने छक्का लगातर टीम को जीत दिलाई। 

 

READ: @ChennaiIPL beat #SRH by 6⃣ wickets & sealed a place into the #VIVOIPL Playoffs. ???? ???? #SRHvCSK

Here's the Match Report ????https://t.co/3SYxanokdN — IndianPremierLeague (@IPL) September 30, 2021

लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे ज्यादा बार नॉटआउट रहने के मामले में धोनी ने रविंद्र जडेजा की बराबरी कर ली है। यह 24वां मौका था, जब आईपीएल में रनों की पीछा करते हुए धोनी नॉटआउट रहे, इससे पहले यह रिकॉर्ड रविंद्र जडेजा के नाम अकेले दर्ज था और अब उनके साथ धोनी भी इस मामले में टॉप पर पहुंच गए हैं। 

वहीं धोनी ने आईपीएल में सीएसके की ओर से विकेटकीपर के तौर पर 100 कैच भी पूरे कर लिए। धोनी आईपीएल इतिहास के सबसे सफल विकेटकीपर हैं। सीएसके ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.