कुरेन और बटलर ने इंग्लैंड को संभाला

Samachar Jagat | Thursday, 15 Nov 2018 08:40:05 AM
Curran and Butler handled England

कैंडी (श्रीलंका)।  श्रीलंका के स्पिनरों ने बुधवार को यहां दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के चोटी के बल्लेबाजों को सस्ते में पवेलियन भेजा जिसके बाद जोस बटलर और सैम कुरेन ने अपनी टीम को संभाला। बटलर के 63 रन और कुरेन के 64 रन की अर्धशतकीय पारियों से इंग्लैंड ने चार विकेट पर 89 रन के स्कोर से उबरकर पहली पारी में 285 रन बनाये। 

इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच ने इसके बाद सलामी बल्लेबाज कौशल सिल्वा (12) को आउट करके श्रीलंका को शुरू में ही झटका दिया। श्रीलंका ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 26 रन बनाये हैं। स्टंप उखडऩे के समय दिमुथ करूणारत्ने 19 और रात्रि प्रहरी माभलदा पुष्पकुमार एक रन पर खेल रहे थे। 

इससे पहले दिलरूवान परेरा (61 रन देकर चार), पुष्पकुमार (89 रन देकर तीन) और अकिला धनंजय (80 रन देकर दो विकेट) ने इंग्लैंड को संकट में डाला। बटलर ने इसके बाद कुछ अच्छे शाट लगाये और आदिल राशिद (31) के साथ 45 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। 

कीटोन जेभनग्स (एक) पांचवें ओवर में पवेलियन लौट गये। इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स को तीसरे नंबर पर उतारा लेकिन वह केवल 19 रन ही बना पाये जबकि कप्तान जो रूट भी 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स (45) के आउट होने से स्कोर चार विकेट पर 89 रन हो गया। मोईन अली (दस) फिर से नाकाम रहे जबकि पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले बेन फॉक्स 19 रन ही बना पाये। बटलर और कुरेन ने ऐसे में अर्धशतक जमाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.