सचिन को लेकर अब डेल स्टेन ने कर दिया ये चौंकाने वाला खुलासा, नहीं होगा विश्वास

Samachar Jagat | Sunday, 17 May 2020 09:32:27 AM
Dale Steyn has now made this shocking revelation about Sachin

खेल डेस्क। भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के नाम अन्तरराष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट में पहला दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है। उन्होंने ये उपलब्धि आज से 10 साल पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ग्वालियर में हासिल की थी।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच क्रिकेट प्रेमियों के लिए आई ये अच्छी खबर

 अब सचिन की इस दोहरी शतकीय पारी को लेकर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सनसनीखेज खुलासा किया है। डेल स्टेन ने जो खुलासा किया है उस पर तो आपको भी विश्वास नहीं होगा।  

डेल स्टेन ने कहा कि कि 24 फरवरी 2010 को ग्वालियर में खेले गए इस मैच में उन्होंने सचिन को आउट कर दिया था, लेकिन अंपायर इयान गोल्ड ने दर्शकों के डर के कारण उन्हें आउट नहीं दिया था।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के साथ स्काय स्पोट्र्स क्रिकेट पोडकास्ट के दौरान डेल स्टेन ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि इस मैच में जब सचिन 190 रनों के करीब थे तब मैंने उन्हें एलबीडब्ल्यू कर दिया था। अंपायर इयान गोल्ड ने आउट देने की अपील को नामंजूर कर दिया था। 

बड़ी खबर: कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही शुरू होने जा रहा है क्रिकेट

इस संबंध में जब मैंने अंपायर से पूछा कि सचिन साफ आउट हैं तो उन्होंने कहा था कि चारों तरफ देखो, अगर मैं सचिन तेंदुलकर को आउट देता तो वापस होटल नहीं जा पाता। इस मैच में सचिन ने 200 रन की नाबाद पारी खेली थी। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.