Deccan Gladiators मैच खेलने और जीतने के लिए रखते हैं सही रवैया

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 10:34:18 AM
Deccan Gladiators keep right attitude to play and win matches

अबू धाबी : डेक्कन ग्लैडिएटर्स के कप्तान वहाब रियाज का मानना ​​है कि अबू धाबी टी10 प्रतियोगिता में मैच खेलने और जीतने के लिए उनकी टीम का रवैया सही है.

"हमारी टीम की विविधता, हरफनमौला, बल्लेबाज और गेंदबाजों के साथ, एक उत्कृष्ट मिश्रण बनाती है। जब आपके पास एक टीम में इतने सारे (बड़े) नाम हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि वे सभी खेल के प्रति समान मानसिकता साझा करें। मेरा मानना ​​​​है कि इस लॉकर रूम में हर कोई एक इकाई के रूप में काम कर रहा है, यही वजह है कि हमें इस टूर्नामेंट में इतनी सफलता मिली है।" जायद क्रिकेट स्टेडियम में, ग्लेडियेटर्स ने क्वालीफायर 1 में दिल्ली बुल्स को 17 रन से हराया। छह ओवरों के बाद, वे 77/4 थे, और इसने ओडियन स्मिथ (11 गेंदों पर 30 रन) और डेविड विसे (31 गेंदों पर 30 रन) के बीच एक शानदार अपराजित साझेदारी की। 15 गेंदों पर रन) दस ओवर के बाद स्कोर को 139/4 तक पहुंचाने के लिए।


 
"स्मिथ और विसे अपने पूरे करियर में लगातार रहे हैं। जाहिर है, हमने इस टूर्नामेंट में देखा है कि 120 से ऊपर कुछ भी पीछा करने योग्य और बचाव योग्य दोनों है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा होता है अगर वे 15-20 रन अतिरिक्त बनाते हैं, जिससे कुल 140-150 तक। स्मिथ और विसे पूरी प्रतियोगिता में हमारी रीढ़ की हड्डी रहे हैं क्योंकि उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की है। वे मैच विजेता हैं। उन्होंने फिर से अपनी योग्यता साबित की है।" एक कमांडर और खिलाड़ी के तौर पर रियाज ने कहा कि उनकी रणनीति चीजों को सरल रखने की रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.