इस वजह से चोटिल हुए श्रेयस अय्यर, जानिए क्यों लगाया था ड्राइव

Samachar Jagat | Friday, 16 Oct 2020 09:09:56 AM
Delhi capitals got big blow, Shreyas Iyer's shoulder hurt

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए। उनके कंधा चोटिल हुआ है। राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स के शॉट को रोकने के लिए अय्यर ने डाइव लगाया और टीम के लिए तीन रन बचाये, लेकिन इस दौरान उनका कंधे में चोट लग गई।  वह मैदान के बाहर चले गये और धवन ने कप्तानी की जिम्मेदारी निभाई।

मैच के बाद शिखर धवन ने कहा, ‘‘श्रेयस दर्द महसूस कर रहा है।   अच्छी बात यह है कि उनके कंधे में हरकत है.’’ आपको बता दें कि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सात विकेट खोकर 161 रन बनाए थे, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 148 रन ही बना सकी।

’इस मुकाबले में नॉर्खिया ने चार ओवर में 33 रन देकर दो विकेट लिए, जबकि देशपांडे ने 37 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए।  नॉर्खिया ने इस दौरान 155-156 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी की।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खिलाड़ियों का चोटिल होना बड़ी समस्या बना हुआ है। अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा पहले ही चोट के चलते टूर्नामेंट से आउट हो चुके हैं और ऋषभ पंत भी चोट के चलते फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में अय्यर की चोट टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है।



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.