Delhi : ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की पुलिस रिमांड 4 दिन और बढ़ाई, कोर्ट ने मीडिया की रिपोर्टिंग पर भी जताई नाराजगी

Samachar Jagat | Saturday, 29 May 2021 05:26:20 PM
Delhi: Police remand of Olympic medalist Sushil Kumar extended by 4 more days, court also expressed displeasure over media reporting

स्पोर्ट्स डेस्क। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में दिल्ली कोर्ट ने पहलवान सुशील कुमार की पुलिस रिमांड को चार दिनों के और बढ़ा दिया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि इस विवाद में एक पहलवान की मौत हो गयी जबकि उसे दो साथी घायल हो गये थे।

 

Delhi Court extends wrestler Sushil Kumar's police remand for 4 days in the murder of 23-year-old Sagar Rana at Chhatrasal Stadium. pic.twitter.com/bsnuyjEpZq — ANI (@ANI) May 29, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार सहित कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुख्य न्यायाधीश डी. एन. पटेल और न्यायमूर्ति ज्योति सिंह की पीठ ने इस मामले में मीडिया की रिपोर्टिंग पर भी सवाल उठाए हैं। 

कोर्ट ने कहा कि मीडिया ने हत्या के ऐसे मामले में अपनी रिपोर्टिंग से किसी छवि खराब की है। इस मामले में सुशील कुमार के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी उनका विरोध शुूर हो चुका है। लोग उनके मेडल छीनने की भी बातें कर रहे हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.