दिल्ली के दबंग प्रो कबड्डी के सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Oct 2019 11:55:30 AM
Delhi's Dabangg Pro Kabaddi semi-finals

पंचकूला। दबंग दिल्ली ने पुनेरी पलटन को रविवार को ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए प्रो कबड्डी सी•ान-7 के मैच नंबर 113 में 60-40 से हराते हुए सेमीफ़ाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली।

दिल्ली की इस जीत से अब तय हो गया है कि वह सीज़न 7 में टॉप-2 में ही रहेंगे। दिल्ली की इस धमाकेदार जीत के हीरो एक बार फिर रहे नवीन एक्सप्रेस (19 रेड पॉइंट्स), जिन्होंने लगातार 17वां सुपर-10 लगाया और सबसे तेज  400 रेड पॉइंट्स  तक पहुंचने वाले खिलाड़ी भी बन गए। नवीन का साथ निभाया चंद्रन रंजीत (12 रेड पॉइंट्स) और डिफ़ेंस में हाई फ़ाइव के साथ रभवदर पहल (6 टैकल पॉइंट्स) ने।

पुनेरी पलटन की ओर से बालासाहेब जाधव ने हाई फ़ाइव करते हुए 6 टैकल पॉइंट्स लिए। इस सीज़न  में किसी भी टीम का ये सबसे बड़ा स्कोर था जबकि प्रो कबड्डी इतिहास में भी दिल्ली ने एक मैच में अपने सर्वश्रेष्ठ 55 अंकों को पीछे छोड़ दिया। एक मैच में 100 अंक बने जो प्रो कबड्डी इतिहास का एक मैच में दूसरा सबसे हाई स्कोभरग मैच रहा। रिकॉर्ड 101 अंकों का है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.