दिल्ली का लगातार तीसरा मैच वर्षा की भेंट चढ़ा

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 01:09:05 PM
Delhi's third match in a row due to rain

वडोदरा। वर्षा का प्रकोप थम नहीं रहा है और शनिवार को विजय हजारे ट्रॉफी के छह मैच वर्षा की भेंट चढ़ गए। दिल्ली और हिमाचल प्रदेश के बीच एलीट ग्रुप बी का मैच मैदान गीला होने के कारण रद्द कर देना पड़ा।

मैच में टॉस भी नहीं हुआ। दोनों टीमों का यह लगातार तीसरा मैच है जिसमें कोई परिणाम नहीं निकला है। ग्रुप बी की छह टीमों विदर्भ, ओडिशा, दिल्ली, हिमाचल, बड़ौदा और पंजाब के तीनों मैच वर्षा की भेंट चढ़े हैं और इन छह टीमों के 6-6 अंक हैं। ग्रुप बी में बड़ौदा और विदर्भ तथा पंजाब और ओडिशा के मैच भी टॉस हुए बिना रद्द कर देने पड़े।

प्लेट ग्रुप में उत्तराखंड की टीम 46.4 ओवर में 172 रन पर ढेर हो गयी जबकि पुड्डुचेरी को बारिश के कारण बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला और मैच रद्द हो गया। इसी तरह मणिपुर ने 30.4 ओवर में 120 रन बनाये जबकि सिक्किम की पारी में एक ओवर के बाद खेल ही नहीं हो पाया और यह मैच भी रद्द रहा। मेघालय और अरुणाचल के मैच में तो टॉस भी नहीं हुआ। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.