Ind vs Pak: हार के बावजूद रोहित टीम के प्रदर्शन से खुश

Samachar Jagat | Monday, 05 Sep 2022 09:05:56 AM
Despite the loss, Rohit is happy with the team's performance.

दुबई |  भारत को भले ही रविवार को यहां पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर चार चरण के मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा होगा लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। भारत के 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने रिजवान (51 गेंद में 71 रन, छह चौके और दो छक्के) और करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलने वाले नवाज (20 गेंद में 42 रन, छह चौके, दो छक्के) के बीच तीसरे विकेट की 73 रन की साझेदारी से एक गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की।

रिजवान और नवाज के आउट होने के बाद आसिफ अली (16) और खुशदिल शाह (नाबाद 14) ने टीम की जीत सुनिश्चित की।रोहित ने मैच के बाद कहा, ''मुझे लगता है कि यह अच्छा स्कोर था। कोई भी पिच, किसी भी हालात में 180 रन (181 रन) एक अच्छा स्कोर है। लेकिन अगर आप बीच के ओवरों में विकेट नहीं लेते हैं तो चीजें मुश्किल हो जाती हैं। हमें आज बहुत कुछ सीखने को मिला।’’ उन्होंने कहा, ''खिलाड़ियों ने हालांकि अच्छी चुनौती पेश की और हम अंत तक मैच में बने हुए थे। मैं टीम के प्रदर्शन से खुश हूं।’’ रोहित ने कहा कि यह काफी दबाव वाला मैच था और टीम ने अंत तक धैर्य बनाए रखा। उन्होंने कहा, ''यह बेहद दबाव वाला मैच था।

हम अंतिम ओवरों में काफी शांत थे यहां तक कि बीच के ओवरों में भी जब रिजवान और नवाज की साझेदारी चल रही थी तो हमने धैर्य बनाए रखा। यह साझेदारी बहुत लंबी चली और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की।’’ कोहली ने 44 गेंद में 60 पर बनाकर फॉर्म में वापसी की और रोहित ने उनकी सराहना की। रोहित ने कहा, ''विराट की फॉर्म शानदार है इसमें कोई शक नहीं है। हर बल्लेबाज खासकर विराट ने हमें यह स्कोर हासिल करने में मदद की क्योंकि हमने बीच में कुछ महत्वपूर्ण विकेट गंवाए।’’ रोहित ने हालांकि पाकिस्तान को श्रेय देते हुए कहा कि उन्होंने भारत से बेहतर प्रदर्शन किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.