धोनी का चावला और आर पी सिंह वीडियो हुआ वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 06 Feb 2020 04:19:53 PM
Dhoni's Chawla and RP Singh video goes viral

नई दिल्ली। पिछले साल विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया के चहेते बने हुए हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पूर्व साथी खिलाडिय़ों आर पी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिला रहे हैं। इंटरनेट पर आये इस वीडियो में धोनी किसी कार्यक्रम में खुद पानी पुरी भरकर अपने साथियों को परोस रहे हैं।



loading...

 यह किस कार्यक्रम की तस्वीर है , यह स्पष्ट नहीं है लेकिन धोनी के एक फैनपेज पर कहा जा रहा है कि यह तस्वीर मालदीव की है। ट्वीट में कहा गया ,‘‘सीधे मालदीव से जहां हमारे राकस्टार को पानीपुरी बनाते देखा गया। हमारी मनपसंद चाट अब और भी जायकेदार हो गई। धोनी ने आखिरी बार जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल में खेला था। उसके बाद से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही है।

इससे पहले धोनी का बीच पर वालीबाल खेलते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था। दो बार के विश्व कप विजेता धोनी का नाम बीसीसीआई के इस वर्ष के अनुबंधित खिलाडिय़ों में नहीं है। वह हालांकि 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेलेंगे। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.