खत्म हुआ धोनी का अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर, राष्ट्रीय चयनकर्ता गांगुली को देंगे ये राय!

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2019 09:10:38 AM
Dhoni's international cricket career ended!

खेल डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटकलों के बीच बड़ी खबर आ रही है कि उन्हें अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी जाएगी। 

तीसरे टेस्ट में इस बड़े रिकॉर्ड के लिए मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा के बीच होगी जंग

मीडिया में चली खबरों की मानें तो राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने धोनी से आगे देखना शुरू कर दिया। यहां तक कि उन्होंने धोनी के स्थान पर किसी दूसरे युवा विकेटकीपर को टीम में शामिल करने की योजना बना ली है। 

खबरें यहां तक कि जब बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली चयनकर्ताओं से धोनी के बारे में राय पूछेंगे तो वह यहीं बताएंगे। इन्हीं खबरों के आधार पर अब ये कहा जा सकता है कि धोनी का अन्तरराष्ट्रीय करियर अब समाप्त हो गया है।

शमी के बाद अब इस क्रिकेटर पर पूर्व पत्नी ने लगा दिए ये संगीन आरोप, मामला हुआ दर्ज

खबरों की मानें तो राष्ट्रीय चयनकर्ता बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका देने की योजना बना रहे हैं। सैमसन लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। वैसे भी धोनी ने वनडे विश्व कप के बाद एक भी अन्तरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.