Sports Gossip: चेन्नई को जीत दिलाने वाले खिलाड़ी को डांटने लगे धोनी, जानिए क्यों?

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 11:04:02 AM
Dhoni started scolding the player who got Chennai the victory, know why?

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने आईपीएल 2022 के 46वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रन से हराकर सीजन की तीसरी जीत दर्ज की है. धोनी के कप्तान बनते ही सीएसके की किस्मत ने करवट लेना शुरू कर दिया है। बता दें कि, शनिवार को रवींद्र जडेजा ने धोनी को चेन्नई की कमान वापस सौंप दी थी। SRH के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लिए.

चेन्नई की जीत के हीरो रहे मुकेश, लेकिन मैच में अजीब नजारा देखने को मिला जब 'कैप्टन कूल' धोनी ने मुकेश को फटकार लगाई। धोनी का लाइव मैच के दौरान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. SRH की टीम CSK के 203 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और उसे अंतिम ओवर में जीत के लिए 38 रन चाहिए थे। धोनी ने इस निर्णायक ओवर की जिम्मेदारी मुकेश को सौंपी। हालांकि मुकेश ने पहली दो गेंदों पर 10 रन दिए और इसके बाद उन्होंने चौथी गेंद वाइड फेंकी। मुकेश की इस हरकत को देख धोनी भड़क गए और लाइव मैच के दौरान अपने तेज गेंदबाज को डांटने लगे।


 
बाद में धोनी मुकेश के पास गए और उनसे चर्चा की और फिर उन्हें फील्डिंग के बारे में बताने लगे। मुकेश ने अपने ओवर में कुल 24 रन लुटाए, जिसमें तीन छक्के और एक चौका शामिल था। आमतौर पर कैप्टन कूल धोनी हमेशा शांत नजर आते हैं, लेकिन कभी-कभी वह गुस्सा हो जाते हैं और हैदराबाद के खिलाफ मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। माही के गुस्से का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि मुकेश इस मैच के सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवर में 46 रन देकर 4 विकेट लिए. यह मुकेश के आईपीएल करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। उनके अलावा ड्वेन प्रिटोरियस और मिशेल सेंटनर ने एक-एक विकेट लिया। बल्लेबाजी में सीएसके के ऋतुराज गायकवाड़ एक रन से शतक बनाने से चूक गए और 99 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.