IPL13: रैना की कमी खलेगी, लेकिन धोनी हालात संभाल लेंगे: श्रीकांत

Samachar Jagat | Monday, 14 Sep 2020 12:00:03 PM
 Dhoni will handle the situation in ipl13: Shrikant

चेन्नई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कृष्णामाचारी श्रीकांत का कहना है कि चेन्नई सुपर किग्स को ऑलराउंडर सुरैश रैना की कमी खलेगी लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिह धोनी इन हालात को संभाल लेंगे और चेन्नई को एक बार फिर प्लेऑफ में ले जाने में कामयाब होंगे।

रैना आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचने के बाद निजी कारणों का हवाला देकर स्वदेश लौट गए थे। इसके कुछ दिनों बाद टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिह ने भी निजी कारणों की वजह से आईपीएल से हटने का फैसला किया था। श्रीकांत का मानना है कि धोनी को रैना से काफी मदद मिलती थी और उन्हें मैदान पर टीम के उप-कप्तान की ऊर्जा की कमी खलेगी।

श्रीकांत ने अपने यू-ट््यूब चैनल चिकी चीका में कहा, ''चेन्नई को रैना की कमी खलेगी। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी, बल्लेबाज, फील्डर और पार्ट टाइम गेंदबाज हैं और उपकप्तान के रुप में वह धोनी की काफी मदद करते थे। रैना टीम को काफी ऊर्जा देते थे और टीम यह सब मिस करेगी।’’

उन्होंने कहा, ''हरभजन का अनुभव भी टीम मिस करेगी। यूएई में स्पिन गेंदबाजों के लिए उम्मीद के अनुरुप वातावरण है, ऐसे में चेन्नई को हरभजन की भी कमी खलेगी। वह ऐसे वातावरण में बेहतर प्रदर्शन करते हैं। उन्होंने चेन्नई के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। चेन्नई को दो झटके लगे हैं लेकिन धोनी इन हालात से पार पा लेंगे। ऐसे हालात को धोनी अच्छे से संभालते हैं।’’ (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.