Difficult to accept: कप्तानी का मौक गंवाने वाले राहुल

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 01:54:26 PM
Difficult to accept: Rahul who missed out on captaincy

नयी दिल्ली |  चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका टी2० सीरीज़ में भारत की कप्तानी का मौका गंवाने वाले लोकेश राहुल ने कहा कि इसे स्वीकार करना मुश्किल है और वह घर पर टीम की अगुवाई करने का मौका गंवाकर दुखी हैं। राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 श्रृंखला से दाईं ग्रोइन की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने श्रृंखला के लिए विकेटकीपर रिषभ पंत को कप्तान और हार्दिक पांड्या को उप-कप्तान चुना है।

केएल ने बुधवार को  ट्वीट किया, स्वीकार करना मुश्किल है लेकिन मैं आज एक और चुनौती शुरू कर रहा हूं। घर पर पहली बार टीम की कप्तानी नहीं करके दुखी हूं, लेकिन टीम को मेरा पूरा समर्थन है। आपके समर्थन के लिए सभी का दिल से धन्यवाद। ऋषभ और टीम को श्रंखला के लिये शुभकामनाएं। जल्द ही मिलते हैं।केएल राहुल के अलावा कुलदीप यादव को चोट के कारण टीम से बाहर हो गये हैं।
चयन समिति ने केएल राहुल और कुलदीप यादव की जगह लेने के लिये खिलाड़यिों की घोषणा नहीं की है। दोनों खिलाड़ी यहां से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे जहां मेडिकल टीम उनकी चोट की जांच करेगी और आगे के इलाज की कार्रवाई निर्धारित करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.