Syed Mushtaq Ali Trophy: दिनेश कार्तिक ने खेली आतिशी पारी, दिलाई अपनी टीम को जीत

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jan 2021 05:25:07 PM
Dinesh Karthik give Tamil Nadu victory

खेल डेस्क। नारायण जगदीसन (नाबाद 78) और कप्तान दिनेश कार्तिक (नाबाद 40) की आतिशी पारियों के दम पर तमिलनाडु ने आज कोलकाता में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी के मैच में हैदराबाद को सात विकेट से शिकस्त दी। तमिलनाडु की यह इस टूर्नामेंट मे लगातार चौथी जीत है। 

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में सात विकेट पर 152 रन का स्कोर खड़ा किया। उसकी ओर से बी संदीप ने सर्वाधिक 41 रन का योगदान दिया। जबकि पी रेड्डी ने भी 30 रन का योगदान दिया। इसके जवाब में तमिलनाडु ने 19.3 ओवर में तीन विकेट खोलकर 155 रन बनाकर जीत हासिल की।

 उसकी ओर से नारायण जगदीसन ने 51 गेंदों पर नाबाद 78 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने चार चौके और पांच छक्के लगाए। जबकि कप्तान दिनेश कार्तिक ने केवल 30 गेेंदों पर ही नाबाद 40 रन का योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और इतने ही छक्के लगाए।  तमिलनाडु इस जीत के साथ चार मैचों में 16 अंकों से अपने ग्रुप में शीर्ष पर है।  गु्रप में दूसरे स्थान पर बंगाल है। जिसने चार में से तीन मैचों में जीत हासिल की है।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.