US Open: होटल नहीं, 40,000 डॉलर देकर किराये के घर में ठहरे हैं Djokovic

Samachar Jagat | Thursday, 03 Sep 2020 08:00:01 PM
Djokovic stays in a rental house

न्यूयार्क। नोवाक जोकोविच ने अपने शानदार करियर में अब तक 14 करोड़ डॉलर के अलावा विज्ञापनों से भी कई करोड़ डॉलर कमाये हैं और ऐसे में अगर वह यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दौरान होटल के बजाय किराये पर बड़ा घर लेकर ले रहे हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं। वह दो पखवाड़े तक चलने वाले टूर्नामेंट के लिये 4०,००० डॉलर (लगभग 29 लाख रुपये) किराया दे रहे हैं लेकिन उनके शब्दों में इससे मिलने वाले आराम की कोई लागत नहीं है।

जोकोविच ने दूसरे दौर में जीत दर्ज करने के बाद कहा, ''जैसे ही हमें होटल के बजाय के किसी घर में रहने का विकल्प दिया गया, मैंने तुरंत इस पर अमल किया। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया। ’’ उन्होंने कहा, ''किसी भी खिलाड़ी के पास ऐसा मौका था। यह केवल शीर्ष खिलाड़ियों के लिये ही विशेषाधिकार नहीं था। कोई भी पैसा खर्च करके किराये के घर में रह सकता था। मैं जानता हूं कि बहुत कम खिलाड़ी किराये पर घर लेकर रह रहे हैं लेकिन यह अपनी पसंद है। ’’

इस साल कोरोना वायरस के बावजूद यूएस ओपन में भाग ले रहे अधिकतर खिलाड़ियों ने आधिकारिक टूर्नामेंट होटल में ठहरने को प्राथमिकता दी। अमेरिकी टेनिस संघ उसमें प्रत्येक खिलाड़ी के लिये एक कमरे का भुगतान कर रहा है। यदि कोई खिलाड़ी अपने सहयोगी के लिये अलग से कमरा चाहता है तो उसका भुगतान उसे करना होगा। जोकोविच सहित आठ खिलाड़ियों ने लांग आइलैंड में पूरा घर किराये पर लिया है। इनमें सेरेना विलियम्स और मिलोस राओनिच भी शामिल हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.