Double Header Match In IPL 2021 : आईपीएल इतिहास में आज दो मुकाबले एक ही तय समय पर अलग-अलग शहरों में साढ़े सात बजे से होंगे, पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस और हैदराबाद वहीं दूसरे मुकाबले में दिल्ली और बेंगलोर के बीच भिड़ंत

Samachar Jagat | Friday, 08 Oct 2021 05:03:45 PM
Double Header Match In  IPL 2021  : In the history of IPL, today two matches will be held at the same time in different cities from 7.30 pm, in the first match, Mumbai Indians and Hyderabad and in the second match between Delhi and Bangalore.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के लीग चरण का अंतिम मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर दिल्ली और बेंगलोर के बीच होगा। आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार होगा कि दो मुकाबले एक ही तय समय पर अलग-अलग शहरों में होंगे। आईपीएल का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच अबुधाबी में शाम साढ़े सात बजे से होगा वहीं दुबई में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स एक ही समय पर भिड़ेंगे। 

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, आईपीएल 2021 से हैदराबाद सनराइजर्स, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस बाहर हो चुके हैं। वहीं चेन्नई, दिल्ली, बेंगलोर और कोलकाता ने प्लेआफ में जगह बनाई है। 

प्लेआफ में पहला क्वालीफायर मैच दुबई में 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। वहीं 11 अक्टूबर को एलिमिनेटर मुकाबला शारजहा में होगा। दूसरा क्वालीफायर मैच 13 अक्टूबर को शारजहा में होगा वहीं फाइनल मैच 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.