डीआरआई ने Krunal Pandya के पास से जब्त की महंगी घड़ियां

Samachar Jagat | Friday, 13 Nov 2020 07:46:01 PM
DRI seized expensive watches from Krunal Pandya

मुंबई। राजस्व खुफिया निदेशालय ( डीआरआई) ने शुक्रवार को कहा कि मुंबई इंडियन्स के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के पास मिली मंहगी घड़यिों के कारण उन्हें गुरुवार रात मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पूछताछ के लिए रोक लिया था।

डीआरआई ने शुक्रवार को जारी किए अपने बयान में कहा, ''क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुंबई हवाई अड्डे पर रोका गया था और उनके पास से महंगी घड़यिां मिली थीं।’’ डीआरआई मानकों और गैर-आवर्ती प्रकार के लिए ये छोटा मामला था। ऐसे में सामान्य प्रचलन के अनुसार मामले को हवाई अड्डे के कस्टम विभाग को सौंप दिया गया था।

आईपीएल विजेता मुंबई के सदस्य क्रुणाल गुरुवार रात दुबई से भारत लौटे थे। उन्हें अवैध सोना लाने के शक में मुंबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोककर पूछताछ की गई और उनके सामान की तलाशी ली गई। उनके पास से कुछ कीमती समान मिले हैं जिसमें महंगी घड़यिां शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इनकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जा रही है जिसे डीआराआई ने मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क इकाई को सौंप दिया और क्रुणाल को जाने दिया। नियमों के अनुसार पांड्या को कस्टम ड्यूटी के रूप में इसकी कीमत का करीब 38 प्रतिशत मूल्य चुकाना होगा। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.