Corona के कारण आईपीएल-14 के स्थगित होने के बाद अब खेलों के इन बड़े आयोजनों पर भी मंडरा रहा है खतरा

Samachar Jagat | Thursday, 06 May 2021 11:02:37 AM
Due to Corona, now these big sporting events are also under threat

खेल डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आईपीएल का 14वां संस्करण स्थगित हो चुका है। इसके बाद अब खेलों के कई बड़े आयोजनों पर भी खतरा मंडरा रहा है। इनमें आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल, टोक्यो ओलिंपिक, भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज और टी-20 विश्वकप शामिल हैं। 

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाना है। ब्रिटेन द्वारा भारतीय यात्रियों पर रोक लगाए जाने के कारण इसका प्रभाव टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल पर भी असर पड़ सकता है। 

23 जुलाई से 8 अगस्त तक होने वाले टोक्यो ओलिंपिक के आयोजन पर भी संकट के बाद हैं। वहीं अगर कोरोना के कारण विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल स्थगित होता है तो इसका प्रभाव भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर भी पड़ सकता है। वहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण इस साल भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.