New world champion Ebani Bridges ने बिखेरा दर्द, कहा- लोग मेरे टैलेंट को नहीं देखते सिर्फ कपड़े

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 09:55:53 AM
Ebanie Bridges spilt pain, said- people don't look at my talent but only clothes

न्यू वर्ल्ड चैंपियन एबानी ब्रिजेस अपने नफरत करने वाले फैंस से काफी परेशान हैं। उसने कहा है कि वह अच्छी दिखती है, इस वजह से लोग उसकी बॉक्सिंग स्किल्स पर शक करने लगते हैं। 35 वर्षीय ब्लोंड बॉम्बर पिछले महीने लीड्स में मारिया रोमन को हराकर आईबीएफ बैंटमवेट विश्व चैंपियन बनी थी। सोमवार को ब्रिजेस ने रोमन के रिंग में उतरने की एक ट्विटर क्लिप पोस्ट की, जिसमें एक प्रशंसक ने खुलासा किया कि वह अपनी क्षमता के बारे में 'पूरी तरह से गलत' थी।

जवाब में ब्रिजेस ने ट्वीट किया, "मुझे लगता है कि आप मेरे शरीर से विचलित हो गए हैं और कौशल भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। चिंता न करें, आप अकेले नहीं हैं। बहुत से नफरत करने वाले एक महिला के शरीर से आगे नहीं बढ़ सकते हैं। मुझे खुशी है कि आप देख सकते हैं कि आप गलत थे।''

 
ब्रिजेस महिला बॉक्सिंग की सबसे महान शख्सियतों में से एक हैं। हमेशा फाइट से पहले वेट राउंड के बीच लहंगे में उनका आना सुर्खियों में रहता है। उसने अब रोमन को भी हरा दिया है, जिसने 2017 का विश्व खिताब जीता था। लड़ाई के तुरंत बाद ब्रिजेस ने कहा, "क्या मैं लड़ाई लड़ सकता हूँ या नहीं?" तुम लोग जो सोचते हो कि मैं लड़ नहीं सकता। उनके लिए यही जवाब है। मैं बॉक्सिंग कर सकता हूं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है, "उम्मीद है कि मैंने कई संशयवादियों को गलत साबित किया है। मुझे खुद पर गर्व है। मैं बेहद खुश हूं क्योंकि इसका मतलब है कि मैंने जो कुछ भी त्याग किया है और जो भी काम किया है, वह इसके लायक है।"

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.