ENG v/s NZ 1st Semi-final : आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप 2021 के पहले सेमीफाइल की जंग में इंग्लैंड का सामने होगा न्यूजीलैंड, इंग्लैंड बल्लेबाजों तो कीवी टीम गेंदबाजों के दम पर फाइनल में पहुंचने के लिए मैदान में उतरेगी, आकाश चोपड़ा ने इस टीम के जीतने की प्रिडिक्शन की ?

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 03:12:59 PM
ENG v/s NZ 1st Semi-final : New Zealand will face England in the semi-file battle before the ICC Twenty20 World Cup 2021, England batsmen, then the Kiwi team will enter the field to reach the finals on the strength of bowlers, Akash Chopra predicted to win this team?

इंटरनेट डेस्क। आईसीसी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप 2021 का पहला सेमीफाइनल आज बुधवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अबु धाबी में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ग्रुप-1 में टॉप पर रहकर ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप में अंतिम-4 तक का सफर तक किया है। वहीं कीवी टीम ग्रुप-2 में पाकिस्तान के बाद दूसरे नंबर पर रही। न्यूजीलैंड ने अपने पांच में से चार मैचों में जीत दर्ज की।

वहीं पाकिस्तान दोनों ही ग्रुपों में एकमात्र ऐसी टीम रही जो सभी पांचों मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंची है। इंग्लैंड की टीम जहां अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है वहीं कीवी टीम को अपने गेंदबाजों पर पूरा भरोसा होगा। अब देखना होगा कि आज फाइनल में पहुंचने की पहली जंग में आखिर बाजी कौन मारके ले जाता है?

पहले सेमीफाइनल मैच को लेकर टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट ओपनर और बेहतरीन कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने पहले सेमीफाइनल को लेकर प्रिडिक्शन करते हुए कहा है कि इंग्लैंड इस मैच में ज्यादा चौके और छक्के लगाएगी। क्योंकि मैच का नतीजा चौकों और छक्कों से ही तय होने वाला है। आपके पास सुपर ओवर के बाद फिर से सुपर ओवर होगा, लेकिन यह मैच वहां तक ​​नहीं जाएगा उससे पहले ही हमें परिणाम मिल जाएंगे। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि इस मैच में इंग्लैंड की जीत होगी। 

 

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.