Ind vs Eng: दूसरे वनडे में इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका, चोट के कारण कप्तान मोर्गन के साथ ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Mar 2021 12:17:08 PM
England may get a big shock in the second ODI

इंटरनेट डेस्क। भारत के खिलाफ 26 मार्च को पुणे में खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही है। खबर ये है दूसरे वनडे में इंग्लैंड के दो स्टार खिलाडिय़ों का खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है। ये दो खिलाड़ी कप्तान इयोन मोर्गन और सैम बिलिंग्स हैं। जो चोट की परेशानियों से जूझ रहे हैं। चोट की गंभीरता को देखते हुए मोर्गन और बिलिंग्स के भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलने की संभावना न के बराबर है। 

पहले वनडे में इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स को फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी। इस कारण उनकी कॉलर बोन के जॉइंट में खिंचाव आ गया था। कप्तान मोर्गन भी फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे।

गेंद लगने के कारण मोर्गन की अंगूठे और अंगुली के बीच की चमड़ी फट गई। इस कारण उन्हें टांके लगाने पड़े थे।  अब समय ही बताएगा कि ये दोनों क्रिकेटर दूसरे वनडे में खेलते हैं या नहीं। भारत ने पहला मैच जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.