England टीम का पाकिस्तान दौरा स्थगित होना तय

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Nov 2020 03:30:01 PM
England team's tour of Pakistan set to be postponed

कराची। इंग्लैंड क्रिकेट टीम का अगले साल की शुरूआत में एक छोटी टी2० श्रृंखला के लिये पाकिस्तान का दौरा शीर्ष खिलाड़ियों की उपलब्धता और लागत से जुड़े मसलों के कारण अक्टूबर तक स्थगित होना तय है । मीडिया रपटों के अनुसार जनवरी फरवरी में होने वाला यह दौरा अब अक्टूबर में हो सकता है जिसके बाद भारत में टी2० विश्व कप होना है ।

एक सूत्र ने कहा ,'' अगले साल की शुरूआत में इंग्लैंड टीम को श्रीलंका और भारत में श्रृंखला खेलनी है । इसके अलावा कुछ टी2० विशेषज्ञ बिग बैश लीग में व्यस्त होंगे । इसके साथी ही लागत से जुड़े मसले भी हैं ।’’ उन्होंने कहा ,'' यह महज तीन मैचों की श्रृंखला होगी और शायद सारे मैच कराची में ही हों । इंग्लैंड टीम को चार्टर्ड विमान से लाना और दुबईमें अभ्यास शिविर कराना इंग्लैंड बोर्डके लिये काफी महंगा साबित होगा ।’’

उन्होंने कहा कि दोनों बोर्ड ने मिलकर श्रृंखला अक्टूबर तक स्थगित करने का फैसला लिया ताकि भारत जाने से पहले इंग्लैंड टी2० टीम पाकिस्तान में खेल सके । इंग्लैंड ने आखिरी बार 2००5 में पाकिस्तान में खेला था । (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.