आठ जुलाई से नए कलेवर में होगी अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी

Samachar Jagat | Monday, 06 Jul 2020 08:50:55 AM
England-West Indies first Test match to be played from July 8

नयी दिल्ली। वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के कारण बंद पड़े अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की 117 दिनों के लम्बे अंतराल के बाद इंग्लैंड के साउथम्पटन में नए कलेवर में वापसी होने जा रही है जब इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज की टीमें आठ जुलाई से पहले टेस्ट में आमने-सामने होंगी।

तीन टेस्टों की सीरीज का पहला टेस्ट दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेला जाएगा। टेस्ट क्रिकेट में चौथी और आठवीं रैंकिग की टीमों के बीच इस मुकाबले से क्रिकेट की वापसी की उम्मीद बंधेगी जो कोरोना वायरस के कारण मार्च के मध्य से ही बंद है।

आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच 13 मार्च को एकदिवसीय मुकाबला था जो सिडनी में दर्शकों के बिना खेला गया था। इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच टेस्ट सीरीज भी दर्शकों के बिना खेली जायेगी और इसमें कोरोना वायरस के कारण लाये गए कुछ नए नियम लागू होंगे।

इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी 14 दिन का क्वारंटीन गुजार चुके हैं और अपनी-अपनी टीमों के बीच अभ्यास मैच भी खेल चुके हैं। साउथम्टन टेस्ट से क्रिकेट बिलकुल बदले अंदाज में शुरू होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.