Euro Cup 2021 : यूरो कप से पूरे यूरोप में फैलेगा कोरोना वायरस..! इंग्लैंड की जीत के बाद लंदन में मनाए गए जश्न के बाद कोरोना विशेषज्ञों ने चेताया, इन 24 देशों में फिर कोरोना संकट बढ़ सकता है?

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 06:41:00 PM
Euro Cup 2021: Corona virus will spread across Europe from Euro Cup..! After the celebration in London after the victory of England, Corona experts warned, Corona crisis may increase again in these 24 countries?

स्पोर्ट्स डेस्क। यूरो कप 2021 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने डेनमार्क को 2-1 से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। अब इंग्लैंड का फाइनल में इटली से सामना होगा। लेकिन सेमीफाइन में इंग्लैंड की जीत के बाद जिस तरह इंग्लैंड के फुटबॉल फैंस लंदन की सड़कों पर जश्न मनाने के लिए उमड़े वो बेहद ही खतरनाक दृश्य था।

दरअसल इंग्लैंड 55 सालों बाद फुटबॉल के किसी मेजर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचा है इसलिये फैंस ने कोरोना काल में भी सारी हदें तोड़ डाली। वहीं ब्रिटेन के कोरोना विशेषज्ञों का मानना है कि यदि इंग्लैंड फाइनल जीतता है और इस तरह फैंस फिर से लंदन की सड़कों पर हजारों की संख्या में उमड़ते हैं तो ये पूरे यूरोप के लिए खतरनाक साबित होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रिटेन के कोरोना विशेषज्ञों का मानना है कि यूरो कप में खेल रहे 24 देशों के लिए बेहद खतरनाक हो सकता है। क्योंकि यदि फाइनल में इंग्लैंड के जीतने के बाद इस तरह का जश्न हुआ तो हालात बद से बदतर होंगे। ब्रिटेन में अभी भी कोरोना का खतरा टला नहीं है। इसलिये विशेषज्ञों ने कहा कि कहीं ऐसा न हो कि यूरो कप के माध्यम से यूरोप के 24 देशों में फिर से कोरोना संकट पैदा हो जाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.