FIFA World Cup Qatar-2022: आधिकारिक उलटी गिनती घड़ी का अनावरण किया गया

Samachar Jagat | Monday, 22 Nov 2021 01:43:40 PM
FIFA World Cup Qatar-2022: Official Countdown Clock unveiled

दोहा: 2022 कतर विश्व कप के लिए आधिकारिक उलटी गिनती घड़ी का अनावरण रविवार शाम को दोहा के कॉर्निश फिशिंग स्पॉट पर किया गया, जो कि शानदार फुटबॉल के प्रमुख किक-ऑफ तक एक वर्ष है।

फीफा विश्व कप कतर 2022 प्रतीक का निर्बाध लूप और घंटाघर के पारंपरिक टाइमकीपिंग टूल ने काउंटडाउन क्लॉक के वक्रों को प्रेरित किया, दोनों ने घटना की परस्पर प्रकृति पर जोर दिया। संरचना का उद्देश्य सभी पक्षों से देखा जाना है और इसके पीछे महानगरीय क्षितिज को प्रतिबिंबित करना है। फीफा के अध्यक्ष जियानी इन्फेंटिनो ने कहा, "मैं दशकों से खेल आयोजनों के आयोजन में शामिल रहा हूं, और मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा जो यहां हो रहा है। सब कुछ जगह पर है, और स्थान शानदार होंगे। भीड़ के पास एक शानदार समय होगा।


 
"बाकी दुनिया द्वारा एक देश और एक क्षेत्र की खोज की जाएगी। कतर, खाड़ी क्षेत्र, मध्य पूर्व और अरब दुनिया सभी अरब दुनिया का हिस्सा हैं। व्यक्तियों के एकत्र होने और सामाजिककरण के लिए एक सभा क्षेत्र। यह है फ़ुटबॉल क्या है, यह दुनिया का यह क्षेत्र और इसकी संस्कृति क्या है, और बाकी दुनिया इस पर ध्यान देगी।

कतर विश्व कप 21 नवंबर से 18 दिसंबर तक कतर के आसपास के आठ स्टेडियमों में हो रहा है, और अगले साल के फाइनल के लिए 80,000 सीटों वाले लुसैल स्टेडियम में प्रमुख ठेकेदार का काम पूरा हो गया है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.