Football News : एरिक्सन ने पार्केन स्टेडियम में वापसी पर दा्गा गोल, इटली और इंग्लैंड भी जीते

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 02:39:22 PM
 Football :Ericsson scored on return to Parken Stadium, Italy and England also won

कोपेनहेगेन :  क्रिस्टियन एरिक्सन ने दर्शकों के अपार समर्थन के बीच उस पार्केन स्टेडियम में वापसी पर गोल दागा जिसमें नौ महीने पहले यूरोपीय चैंपियनशिप का मैच खेलते हुए वह दिल का दौरा पड़ने से पांच मिनट के लिये मृतप्राय हो गये थे। डेनमार्क की सर्बिया पर 3-0 की जीत के दौरान सबसे यादगार और भावुक पल 58वें मिनट में आया जब एरिक्सन ने अपने दायें पांव से करारा शॉट लगाकर गोल किया और उसके बाद वह अपने घुटनों के बल फिसलकर दर्शकों के साथ जश्न मनाने लगे। एरिक्सन का पिछले साल जून में घटी घटना के बाद पार्केन स्टेडियम में यह पहला मैच था जिसमें वह टीम की कप्तानी भी कर रहे थे।

यूरोपीय चैंपियन इटली इस साल के आखिर में कतर में होने वाले विश्व कप में नहीं दिखेगा लेकिन उसने मैत्री मैच में तुर्की पर 3-2 से जीत दर्ज करके अपने प्रशंसकों को कुछ ढाढ़स बंधाया।उधर वेम्बले स्टेडियम में इंग्लैंड ने आखिर में 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रहे आइवरी कोस्ट को 3-0 से पराजित किया जबकि नीदरलैंड और जर्मनी के बीच मैच 1-1 से ड्रा रहा। फ्रांस ने दक्षिण अफ्रीका को 5-0 से और स्पेन ने आइसलैंड को इसी अंतर से करारी शिकस्त दी। बेल्जियम ने भी बुर्किना फासो को 3-0 से हराया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.