Football : मुंबई सिटी की करारी हार, एएफसी चैंपियन्स लीग से बाहर

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 11:00:45 AM
Football : Mumbai City thrashing out of AFC Champions League

रियाद : इंडियन सुपर लीग की टीम मुंबई सिटी एफसी सऊदी अरब के अल शबाब क्लब के हाथों 0-6 से करारी हार झेलने के कारण एएफसी चैंपियन्स लीग फुटबॉल प्रतियोगिता से बाहर हो गयी। शुक्रवार की रात को खेले गये ग्रुप बी के इस मैच में अल शबाब की तरफ से हट्टन बाहेब्री ने हैट्रिक जमायी। बाहेब्री ने 19वें मिनट में ही अल शबाब को बढ़त दिला दी थी। इसके बाद उन्होंने 64वें और 66वें मिनट में गोल करके हैट्रिक पूरी की।

इस बीच पहले हॉफ में मध्यांतर से 10 मिनट पहले मुंबई सिटी के कप्तान मुर्तदा फाल ने आत्मघाती गोल कर दिया। इससे सऊदी अरब की टीम मध्यांतर तक 2-0 से आगे थी। अल शबाब ने दूसरे हॉफ में अधिक हमलावर तेवर अपनाये। बाहेब्री के अलावा इस बीच अब्दुल्ला अल जोइ (52वें मिनट) और कार्लोस (81वें मिनट) ने गोल करके अपनी टीम की बड़ी जीत सुनिश्चित की। अल शबाब ने 13 अंकों के साथ अगले दौर में जगह बनायी जबकि मुंबई सिटी को बाहर का रास्ता देखना पड़ा। मुंबई अपना आखिरी मैच एयरफोर्स क्लब से खेलेगा जिसमें वह तालिका में अपनी स्थिति सुधारने की कोशिश करेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.