Football : किक ऑफ द ड्रीम फुटबॉल कार्निवाल के पहले चरण का सफलतापूर्वक समापन

Samachar Jagat | Monday, 30 May 2022 09:10:08 AM
Football : Successfully concludes the first leg of the Kick off the Dream Football Carnival

भुवनेश्वर : किक ऑफ द ड्रीम फुटबॉल कार्निवल के पहले चरण का अंतिम संस्करण 28 मई 2022 को ओडिशा में आयोजित किया गया , जिसमें लगभग 500 बच्चों ने हिस्सा लिया। इन सभी फुटबॉल प्रेमी बच्चों ने फुटबॉल-थीम से जुड़ी चुनौतियों का आनंद लिया।

इस कार्निवाल में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया, जिसमें फ्री किक चैलेंज, पेनल्टी चैलेंज, हेडर चैलेंज, फोर कॉर्नर चैलेंज और एक विशेष डार्टबोर्ड चैलेंज शामिल थे। इस कार्निवाल में एक क्विज का भी आयोजन किया गया, जिसकी विषय वस्तु के केंद्र में समाज में बदलाव लाने वाली अग्रणी महिलाओं से जुड़े प्रश्न शामिल थे। ओडिशा में कार्निवल के दूसरे संस्करण में ओडिशा सरकार में खेल एवं युवा सेवा विभाग के आयुक्त-सह-सचिव आईएएस विनील कृष्णा और फीफा अंडर-17 विमेंस वर्ल्ड कप इंडिया 2022 की स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) की परियोजना निदेशक नंदिनी अरोड़ा शरीक हुईं।

इस अवसर पर विनील कृष्णा ने कहा, मैं सभी मुस्कुराते हुए चेहरों को देखकर बहुत खुश हूं और इस कार्निवाल को आयोजित करने के लिए एलओसी को बधाई देना चाहता हूं। यह कार्निवाल वाकई बेहद शानदार रहा है। मैं सभी बच्चों के बीच ऊर्जावान महसूस कर सकता हूं। मैं चाहूंगा कि यहां आए सभी लोग इस आयोजन का अधिक से अधिक लाभ उठा सकें।बच्चों को प्रोत्साहित करने और उनके साथ जुड़ने के लिए टूर्नामेंट का आधिकारिक शुभंकर इभा भी इस कार्निवल में मौजूद था। द किक ऑफ द ड्रीम फुटबॉल कार्निवल फीफा अंडर-17 विमेंस वर्ल्ड कप इंडिया 2022 की लेगेसी एक्टिविटी का एक हिस्सा है। विश्व कप का आयोजन भारत में 11 से 30 अक्टूबर 2022 के बीच होना है। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.