ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न मोटरबाइक दुर्घटना में घायल

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 02:46:08 PM
Former Australia spinner Shane Warne injures himself in a motorbike accident

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न एक मोटरसाइकिल दुर्घटना में शामिल हो गए थे। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। शेन वॉर्न और उनके बेटे जैक्सन अपनी बाइक की सवारी कर रहे थे। इस बीच, वह गिर गया और उसे 15 मीटर खींच लिया गया। हादसे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। इस दौरान उनका बच्चा भी घायल हो गया।

शेन वार्न ने दुर्घटना के बाद कहा, "मैं थोड़ा पस्त और आहत और वास्तव में दुखी हूं।" हालांकि उन्होंने अंतरिम में महत्वपूर्ण नुकसान से बचा लिया, अगली सुबह कष्टदायी रूप से पीड़ा देने वाली थी। 52 वर्षीय शेन वार्न ने अस्पताल पहुंचाया, इस बात से चिंतित थे कि उनके पैर और कूल्हे में और चोट लग गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्घटना के बाद उसे 15 मीटर खींच लिया गया।


 
 

विवादों में रहे वॉर्न:

शेन वार्न अपने पूरे क्रिकेट करियर और उससे आगे भी विवादों में रहे हैं। उनका नाम एक सेक्स स्कैंडल और नशीली दवाओं के दुरुपयोग से जुड़ा था। उनके कार्यों के परिणामस्वरूप उन्हें देश से निष्कासित भी किया गया था। दक्षिण अफ्रीका में 2003 क्रिकेट विश्व कप से पहले, वह एक ड्रग टेस्ट में फेल हो गया था। इसके बाद उन्हें टीम से निकाल दिया गया।

अगले महीने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मैच ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाएगा। इसकी शुरुआत 8 दिसंबर से हो रही है। शेन वार्न तब तक स्वस्थ और कमेंट्री के लिए उपलब्ध होना चाहते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.