Bangladesh के पूर्व कप्तान हबीबुल बशर कोविड-19 से संक्रमित

Samachar Jagat | Friday, 13 Nov 2020 12:46:01 PM
Former Bangladesh captain Habibul Bashar infected with Covid-19

ढाका। बंगलादेश के पूर्व कप्तान और वर्तमान राष्ट्रीय चयनकर्ता हबीबुल बशर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक और ऑलराउंडर महमूदुल्लाह भी इस सप्ताह की शुरुआत में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद बशर को होम क्वारेंटीन किया गया है, लेकिन ऐसी उम्मीद है कि इस महीने के अंत में होने वाले बंगबंधु टी 2० कप के लिए अपने काम पर लौट सकते हैं।

उन्होंने बंगला ट्रिब्यून से कहा, ''मैं बहुत सतर्क था लेकिन फिर भी कोरोना संक्रमित हो गया। हम इसका कुछ भी नहीं कर सकते हैं। वायरस किसी को भी संक्रमित कर सकता है। मुझे सोमवार से बुखार महसूस हुआ और फिर यह 1०2 डिग्री तक पहुंच गया। जिसके बाद मैंने बुधवार सुबह परीक्षण कराया और शाम को मेरा रिजल्ट पॉजिटिव आया।’’ बशर बीसीबी के दो वरिष्ठ चयनकर्ताओं में से एक हैं और पिछले कुछ महीनों में प्रशिक्षण और मैचों के दौरान निरंतर बने रहे हैं।

पिछले कुछ सप्ताह में अबू जायेद, सैफ हसन और मशरफे मुर्तजा के अलावा अंडर-19 शिविर के कुछ क्रिकेटरों और कोचिग स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार बंगलादेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 425,353 हो गई है जबकि 6००० लोगों की मौत हो चुकी है। (एजेंसी)



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.