पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की है अब ऐसा करने की इच्छा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jun 2020 10:27:08 AM
Former captain Mohammad Azharuddin has the desire to do so now

खेल डेस्क। मोहम्मद अजहरुद्दीन की गिनती भारत के सफल कप्तानों में होती है। अब इस पूर्व भारतीय कप्तान ने टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा जताई है। 1992 से 1999 तक तीन विश्व कप में भारतीय टीम की अगुवाई कर चुके मोहम्मद अजहरुद्दीन वर्तमान में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं।

सचिन ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, इस कारण नहीं किया था ऐसा 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा व्यक्त की है। इस दौरान अजहरुद्दीन ने कहा कि अगर उन्हें भारतीय टीम का कोच बनने का मौका मिलता है तो वो बिना पलक झपकाए इसे स्वीकार कर लेंगे। 174 एकदिवसीय मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके अजहरुद्दीन ने इस दौरान कहा कि वह इन दिनों सपोर्ट स्टाफ में लोगों की संख्या को देखकर हैरान हैं।

ये तीन बल्लेबाज केवल 12 गेंदों पर ही लगा चुके हैं अर्धशतक

उन्होंने कहा कि उदाहरण के लिए मेरी विशेषता बल्लेबाजी और फील्डिंग में हैं और अगर मैं भारतीय टीम का कोच हूं तो मुझे हकीकत में बल्लेबाजी कोच की आवश्यकता नहीं होगी। कांग्रेस की ओर से राजनीति में कदम रख चुके अजहरुद्दीन कई चैनल्स पर क्रिकेट एक्सपर्ट के रूप में दिखाई देते हैं। मोहम्मद अजहरुद्दीन 99 टेस्ट और 334 एक दिवसीय मैच खेल चुके हैं। 
 



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.