पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन बोले, भारत विश्व कप नहीं जीतेगा तो निराशा होगी

Samachar Jagat | Wednesday, 08 May 2019 11:48:35 AM
Former captain Mohammed Azharuddin says, India will not win the World Cup, it will be disappointing

मुंबई। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने मंगलवार को भारत की विश्व कप टीम को संतुलित करार दिया और कहा कि खिताब जीतने के अलावा कोई अन्य नतीजा दो बार की चैंपियन टीम के लिए निराशाजनक होगा। विश्व कप ब्रिटेन में 30 मई से शुरू होगा। भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप जीता है।

अजहरूद्दीन ने कहा कि भारत के पास काफी अच्छा मौका है (विश्व कप में) क्योंकि हमारी टीम काफी संतुलित है। हमारे पास अच्छे गेंदबाज, अच्छे बल्लेबाज हैं और हमारा क्षेत्ररक्षण भी काफी अच्छा है और पिछले कुछ समय में इसमें काफी सुधार हुआ है। भारत की ओर से 99 टेस्ट खेलने वाले अजहरूद्दीन बांद्रा में एक सैलून के उद्घाटन के बाद बोल रहे थे। भारत विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगा।

उन्होंने कहा कि भारत अगर विश्व कप नहीं जीतेगा तो मुझे निराशा होगी और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि हम कप जीतकर लाएंगे। विश्व कप 1992, 1996 और 1999 में भारत की अगुआई करने वाले अजहर का मानना है कि आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की ओर से खेलते हुए कप्तान विराट कोहली की खराब फार्म को अधिक तवज्जो नहीं देनी चाहिए।

IPL 2019: फाइनल में प्रवेश करने के साथ ही मुंबई इंडियंस ने बनाए ये खास रिकॉर्ड

आरसीबी की टीम टूर्नामेंट के लीग चरण से ही बाहर हो गई। अजहर ने कहा कि उतार-चढाव जीवन का हिस्सा हैं। लेकिन उसके रिकार्ड और आंकड़े को देखें तो चिंता की कोई बात नहीं है। मुझे लगता है कि उसने अपना सर्वश्रेष्ठ विश्व कप के लिए बचाकर रखा है।

ईशांत शर्मा को मिल सकता है विश्व कप खेलने का टिकट, रिजर्व कैटेगरी में हुए शामिल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.