पूर्व भारतीय कप्तान Sourav Ganguly ने Rishabh Pant के आईपीएल 2023 में खेलने पर दिया ये बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2023 02:16:27 PM
Former Indian captain Sourav Ganguly gave this statement on Rishabh Pant playing in IPL 2023

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने पुष्टि की है कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि विकेटकीपर-बल्लेबाज अभी भी एक कार दुर्घटना से उबर रहे हैं।

पंत 30 दिसंबर को एक भयानक कार दुर्घटना का शिकार हुए थे, जब वह अपनी मां से मिलने रुड़की जा रहे थे। हादसे में पंत को कई चोटें आईं और फिलहाल मुंबई के एक हॉस्पिटल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। पंत को पिछले हफ्ते देहरादून से मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।


गांगुली ने स्पोर्ट्स टुडे के हवाले से कहा था  “ऋषभ पंत आईपीएल के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। मैं दिल्ली कैपिटल्स के साथ संबंध में हूं। यह (टीम के लिए) शानदार आईपीएल होगा, हम अच्छा करेंगे लेकिन ऋषभ पंत की चोट का असर दिल्ली कैपिटल्स पर पड़ेगा।

पंत के लिगामेंट में भी चोट लगी है और इसे ठीक होने में करीब चार महीने लग सकते हैं। आईपीएल 2023 के पिछले हफ्ते मार्च में शुरू होने की संभावना है।

गांगुली आईपीएल 2023 सीज़न के लिए क्रिकेटर के निदेशक के रूप मेंदिल्ली कैपिटल्स में शामिल होंगे। 25 वर्षीय पंत की मर्सिडीज कार के डिवाइडर से टकरा जाने के बाद दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भयानक कार दुर्घटना हुई।

बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते एक बयान में कहा, "ऋषभ के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर चोट लगी है।" रिपोर्ट्स के अनुसार , पंत का ध्यान वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले फिट होने पर है, जो इस साल के अंत में भारत में होगा।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.