फ्रेंच लीग 1: नेमार मैच में घायल

Samachar Jagat | Monday, 29 Nov 2021 11:44:13 AM
French Ligue 1: Neymar injured in match

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार रविवार को फ्रेंच लिग 1 में सेंट एटिन और पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) के बीच हुए मैच में चोटिल हो गए। गेंद को नियंत्रित करने की कोशिश करते हुए, उसने अपने टखने में चोट लगने के बजाय, एटीन खिलाड़ी को खतरनाक तरीके से मारा। चोट इतनी गंभीर थी कि वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और दर्द से कराह उठे जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर लाया गया।

चोट कितनी गंभीर है अभी तक तय नहीं: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेमार को चोट मैच के आखिरी मिनट में उस वक्त लगी जब विपक्षी खिलाड़ी के पैर के नीचे आ जाने से उनका घुटना मुड़ गया। नेमार की चोट कितनी खतरनाक है, कितने मैचों में वह हिस्सा नहीं ले पाएंगे, इस बारे में पेरिस सेंट-जर्मेन की ओर से कोई जानकारी नहीं है।


 
मेसी ने पीएसजी जीता: पीएसजी के मेस्सी ने सेंट एटिननेट के खिलाफ मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। इस बीच, उन्होंने भले ही एक गोल नहीं किया हो, लेकिन उन्होंने 3 गोल में टीम की मदद की, जिससे पीएसजी ने सेंट एटिन को 3-1 से हराया। पीएसजी के लिए मार्टिनो ने सर्वाधिक 2 गोल दागे। उन्होंने पहला गोल 45वें मिनट में किया। जिसके बाद वह 90वें मिनट में दूसरा गोल करने में सफल रहे। दूसरी ओर, एंजेला डि मारिया ने खेल के 79वें मिनट में गोल किया।

 


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.